Sunday, May 19, 2024
BREAKING
दर्जी के पास ही पड़ा रहेगा जयराम का नया कोट, सपने देखना छोड़ें: मुख्यमंत्री सरकार गिराने का षड़यंत्र माफ नहीं करेगी हिमाचल की जनता: आनंद शर्मा 10 साल से रेलवे लाइन का राग अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिलाई: मुख्यमंत्री सांसद चुनने के लिए 1910 केंद्रों में मतदान करेंगे कांगड़ा-चंबा के 15 लाख मतदाता भाजपा की सोच और भाषा संकुचित, देश और राज्‍यों में खींच रही लकीर: आनंद शर्मा जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा: मुख्यमंत्री कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र में 10 प्रत्याशी मैदान में, धर्मशाला उपचुनाव के लिए 4 प्रत्याशी धनबल की बजाय जनबल के साथ खड़ी है जनता : सुनील शर्मा मनाली में युवती की हत्‍या करके बैग में किया पैक, युवक गिरफ्तार डराना छोड़, अपने वायदों का लेखाजोखा जनता के समक्ष रखे भाजपा और पीएम मोदी: आनंद शर्मा
 

बाबा बालक मंदिर में अर्द्ध वार्षिक उत्सव 20 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, November 18, 2022 20:03 PM IST
बाबा बालक मंदिर में अर्द्ध वार्षिक उत्सव 20 को

नोएडा, 18 नवंबर। नोएडा के सेक्टर 22 स्थित बाबा बालक मंदिर में रविवार 20 नवंबर को अर्द्ध वार्षिक उत्सव मनाया जाएगा। मंदिर में सुबह 9.30 बजे हवन-पूजन व झंडारोहरण किया जाएगा।
मंदिर कमेटी ने बताया कि इसके बाद बाबा जी का भजन-कीर्तन किया जाएगा और भंडारे का आयोजन होगा। इस दौरान सुबह 10.30 बजे से मेडिकल हेल्थ कैंप भी लगाया जाएगा।

VIDEO POST

View All Videos
X