Sunday, May 19, 2024
BREAKING
10 साल से रेलवे लाइन का राग अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिलाई: मुख्यमंत्री सांसद चुनने के लिए 1910 केंद्रों में मतदान करेंगे कांगड़ा-चंबा के 15 लाख मतदाता भाजपा की सोच और भाषा संकुचित, देश और राज्‍यों में खींच रही लकीर: आनंद शर्मा जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा: मुख्यमंत्री कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र में 10 प्रत्याशी मैदान में, धर्मशाला उपचुनाव के लिए 4 प्रत्याशी धनबल की बजाय जनबल के साथ खड़ी है जनता : सुनील शर्मा मनाली में युवती की हत्‍या करके बैग में किया पैक, युवक गिरफ्तार डराना छोड़, अपने वायदों का लेखाजोखा जनता के समक्ष रखे भाजपा और पीएम मोदी: आनंद शर्मा सरकार ने गोपालकों की धनराशि बढ़ाकर 1200 रुपये की, गठित होगी टास्‍क फोर्स: सीएम भटियात में कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा का जोरदार स्वागत, उमड़ा जन सैलाब
 

स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, May 06, 2024 18:48 PM IST
स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर
हादसे का शिकार हुए खजान सिंह परमार

पांवटा साहिब(सिरमौर), 06 मई। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब के शिलाई मार्ग पर सोमवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में स्‍कूल लेक्‍चरर की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब वह स्‍कूल में ड्यूटी पर जा रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार कोडगा सखोली स्‍कूल में हिंदी के प्रवक्ता के तौर पर तैनात खजान सिंह परमार (55) निवासी गांव शिवा आज सुबह जब बाइक पर सवार होकर अपने स्‍कूल में ड्यूटी पर जा रहे थे कि इस दौरान किशनकोट के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में खजान सिंह गंभीर रूप से घायल होकर बेसुध सड़क पर गिर गए। आसपास के लोगों ने उन्‍हें अचेत अवस्‍था में अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्‍सक ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

VIDEO POST

View All Videos
X