Wednesday, May 08, 2024
BREAKING
बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत
 

तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, April 22, 2024 19:01 PM IST
तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई

हरोली(ऊना), 22 अप्रैल। एचपी स्टेट विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने जिला ऊना के हरोली थाना में तैनात एक एएसआई को तीन हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा है। डीएसपी विजिलेंस कुलविंदर सिंह की अगुवाई में यह कार्रवाई की गई। मिली जानकारी के अनुसार दो गुटों में मारपीट की घटना को लेकर समझौता करवाने के लिए आरोपित एएसआई एक पक्ष से तीन हजार रुपये की मांग कर रहा था।

 

 

हरोली उपमंडल की भदसाली गांव के निवासी अंकिश कुमार उर्फ मोनू पुत्र रामकुमार राणा ने एएसआई की शिकायत विजिलेंस से की। इस पर विजिलेंस की टीम ने आरोपित को दबोचने के लिए जाल बुना और उसे तीन हजार रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। विजिलेंस की टीम ने रविवार रात को यह कार्रवाई की। आरोपित एएसआई निर्मल पटियाल के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X