Sunday, May 19, 2024
BREAKING
दर्जी के पास ही पड़ा रहेगा जयराम का नया कोट, सपने देखना छोड़ें: मुख्यमंत्री सरकार गिराने का षड़यंत्र माफ नहीं करेगी हिमाचल की जनता: आनंद शर्मा 10 साल से रेलवे लाइन का राग अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिलाई: मुख्यमंत्री सांसद चुनने के लिए 1910 केंद्रों में मतदान करेंगे कांगड़ा-चंबा के 15 लाख मतदाता भाजपा की सोच और भाषा संकुचित, देश और राज्‍यों में खींच रही लकीर: आनंद शर्मा जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा: मुख्यमंत्री कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र में 10 प्रत्याशी मैदान में, धर्मशाला उपचुनाव के लिए 4 प्रत्याशी धनबल की बजाय जनबल के साथ खड़ी है जनता : सुनील शर्मा मनाली में युवती की हत्‍या करके बैग में किया पैक, युवक गिरफ्तार डराना छोड़, अपने वायदों का लेखाजोखा जनता के समक्ष रखे भाजपा और पीएम मोदी: आनंद शर्मा
 

अचानक लगी आग में जिंदा जल गए मां और उसके दो बच्‍चे, पति गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, December 17, 2023 15:41 PM IST
अचानक लगी आग में जिंदा जल गए मां और उसके दो बच्‍चे, पति गंभीर

हरोली(ऊना), 17 दिसंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के हरोली क्षेत्र में झुग्गियों में लगी आग में तीन लोगों की जिंदा लग कर मौत हो गई, जबकि एक व्‍यक्‍ति गंभीर रूप से झुलस गया है। इस अग्‍निकांड का शिकार होने वालों में एक महिला और उसके दो बच्चे शामिल हैं, जबकि महिला का पति गंभीर है उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आग लगने के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार हरोली इलाके के थाना टाहलीवाल के गांव बाथु में प्रवासियों की झुग्गियों में शनिवार रात को अचानक आग लग गई। स्थानीय लोगों ने आग का पता चलते ही फायर ब्रिगेड को बुलाया और आग बुझाने में जुट गए, मगर जब तक आग पर काबू पाया जाता एक परिवार इसकी चपेट में आ चुका था। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस हादसे में सुमित देवी (25) पत्नी विजय शंकर निवासी उत्तर प्रदेश हाल निवासी बाथु, उसका बेटा अंकित (9 माह) और बेटी नैना (5) जिंदा जल गए। विजय शंकर (30) गंभीर रुप से झुलस गया। उसे पहले क्षेत्रीय अस्पताल ऊना और फिर पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

 

पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है। उधर, मुख्‍यमंत्री सुखिवंद्र सिंह सुख्‍खू ने इस घटना पर दुख जताते हुए हादसे का शिकार हुए परिवार के प्रति संवेदनाएं व्‍यक्‍ति की हैं और प्रशासन से प्रभावित परिवार को उचित मदद के निर्देश जारी किए हैं साथ ही घायल व्‍यक्‍ति के उचित ईलाज की व्‍यवस्‍था के निर्देश भी जारी किए हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X