Tuesday, May 07, 2024
BREAKING
स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर
 

मंडी-कुल्‍लू मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, March 22, 2024 18:35 PM IST
मंडी-कुल्‍लू मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

मंडी, 22 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के तहत आने वाली कुल्लू वाया कमांद-कटौल-टिहरी सड़क पर आज सुबह बरोगी के पास हुए एक भयानक सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि वाहन के परखच्‍चे उड़ गए और इसमें सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

मिली जानकारी के अनुसार जीप में सवार तीन लोग पनीर की सप्लाई करने आए थे और बजौरा में सप्लाई देने के बाद कटौला और कटिंडी में सप्लाई देने ने जा रहे थे कि इस दौरान बरोगी के निकट उनका वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गया और नीचे दूसरी सड़क पर जा पहुंचा। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और वाहन सवार लोगों को बाहर निकाला। तीनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। सभी पंजाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करे हादसे की जांच शुरू कर दी है और मृतकों को परिजनों को सूचित किया गया।

VIDEO POST

View All Videos
X