Tuesday, May 07, 2024
BREAKING
स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर
 

पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, April 10, 2024 21:16 PM IST
पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार

हरोली(ऊना), 10 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल हरोली के पंजावर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जला कर बेरहमी से मार डाला। मिली जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय आशा पत्नी अशोक कुमार मंगलवार को अपने घर पर पति के साथ थी, मगर बुधवार को अचानक गायब हो गई।

 

किसी काम से बाहर गए मृतका के बेटे और बहू ने आज सुबह घर लौट कर जब पिता से मां के बारे में पूछा तो वह उचित जवाब नहीं दे सका। इस पर उसे शक हुआ और जब उसने घर के आसपास खोजबीन की तो उसकी मां का शव खेत में बनी हौदी में मिला। पुलिस ने सूचना मिलते ही फौरन आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर जरूरी साक्ष्‍य जुटाए हैं। हत्‍या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X